योग के नाम पर खानापूर्ति करते नजर आए बीजेपी विधायक, बने हंसी का पात्र

punjabkesari.in Wednesday, Jun 21, 2017 - 04:06 PM (IST)

कन्नौज(नित्या मिश्रा): अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर यूपी के कन्नौज जिले में बीजेपी के विधायक व नेता योगा के नाम पर खानापूर्ति करते नजर आये। अपने मोटे पेट के कारण विधायक कैलाश राजपूत मंच पर बैठकर गलत योगा करते रहे। विधायक जी मंच पर तो बैठ गए लेकिन कभी योगा न करने के कारण पसीना पोछते नजर आये। विधायक जी को एक घंटा योगा करना एक साल के बराबर लगा। तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि नेताजी किस तरह से योग कर खानापूर्ति कर रहे हैं। 

रात भर हुई बारिश का असर योग दिवस पर देखने को मिला। जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं में यह उत्साह जरा भी देखने को नहीं मिला। बीजेपी नेता व पूर्व विधायक बनवारी लाल दोहरे कुर्शी पर बैठे नजर आये वहीं योग करने की हिम्मत दिखाने वाले तिर्वा विधानसभा से बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत अपने खानापूर्ति वाले योगा से लोगों के लिए हंसी का पात्र बने रहे। 

इससे पहले योग दिवस कार्यक्रम का शुभारम्भ करने आये जिले के प्रभारी बेसिक व प्राविधिक शिक्षा राज्य मंत्री संदीप के साथ मंच पर कैलाश राजपूत ने योग मंच को शेयर किया।  योग के दौरान मोटे पेट वाले विधायक कैलाश राजपूत योग ख़त्म का होने का इन्तजार करते नजर आये।

जब मीडिया ने योग दिवस में खानापूर्ति के बारे में पूछा तो उन्होंने बीमारी का हवाला देते हुए योग करने की नसीहत दे डाली। वहीं जब जिले के प्रभारी व बेसिक राज्य मंत्री संदीप सिंह से पूछा गया बीजेपी के नेता खानापूर्ति करते नजर आये तो उन्होंने कहा की योग सबको करना चाहिए।  

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-