गौरक्षा पर BJP विधायक ने दिया विवादित बयान

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2017 - 02:06 PM (IST)

लखनऊ: बीजेपी के विधायक विक्रम सैनी ने गौरक्षा को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने गौरक्षा के साथ ही विशेष धर्म को लेकर गलत शब्दों का इस्तेमाल किया और भड़काऊ भाषण दिया।

जानकारी के अनुसार यूपी में बीजेपी की खतौली सीट से विधायक विक्रम सैनी ने ब्राह्मण समाज के एक कार्यक्रम में कहा कि ये कोई मुसलमान समाज थोड़ी है जो 3 बार तलाक बोला और पीछे छूट गया। हमारा समाज हिंदू समाज है। जहां 7 जन्मों का साथ रहेगा चाहे लड़ने वाला पति हो या फिर पत्नी। उन्होंने कहा कि अत्याचारियों का सफाया करने का जो काम महाराज परशुराम जी ने किया था वही काम हमारी सरकार कर रही है और एेसा ही होता रहेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि मैंने कहा था कि जिसका सीना वंदे मातरम कहते हुए चौड़ा होता हो, जो गाय को अपनी माता मानता हो ऐसे लोगों के वोट चाहिए और जो ये नहीं करता उनका नहीं चाहिए। ऐसा बोल बोलकर जिले में सबसे अधिक वोट लेकर चुनाव जीता हूं। काम ठीक करुंगा लेकिन इलाज उनका करुंगा जो देश के दुश्मन हैं, जो गोकशी करते हैं उनका इलाज करते हुए न मरने की चिंता है न किसी को मारने की चिंता है।

विक्रम सैनी ने आगे कहा कि मैं तो ऐसा करता हूं, करने वाला हूं, और आगे भी करता रहूंगा। वोट पाने के लिए भी ऐसा ही किया था। मैंने जब वोट मांगे तो एक ब्राह्मण देवता ने कहा था कि ज्यादा लंबे चौड़े भाषण मत देना जो मन में आए बस बोल देना तो मैं बोलता रहा। बता दें कि गौरक्षा के नाम पर गुंडा गर्दी करने वालों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गलत बता कर इसकी आलोचना की थी, लेकिन उनकी पार्टी द्वारा ही ये सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है।