बीजेपी विधायक ने आजीविका एवं कौशल विकास मेले में गरीबों का उड़ाया मजाक

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 08:03 PM (IST)

रायबरेलीः रायबरेली में भाजपा युवा मोर्चा के तत्वाधान में एफजी कॉलेज सभागार में "स्वरोजगार एवं रोजगार" शिविर का आयोजन किया गया। शिविर को सरकार के उपक्रम खादी ग्रामोद्योग,एन. आर.एल. एम. तथा उ.प्र. कौशल विकास मिशन के सामूहिक प्रयास से सम्पादित किया गया। शिविर में पावर पॉइन्ट व स्लाइड के माध्यम से युवा साथियों को रोजगार व स्वरोजगार सम्बंधित विस्तृत जानकारी भी दी गयी। 

कार्यक्रम में भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी कई नेताओं समेत पहुंचे। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए गरीबों का मजाक बना डाला। बीजेपी विधायक ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि सबसे ज्यादा दारू के ठेके व चिकवा की दुकान में इन्हीं की भीड़ लगती है। गरीबों के बलपर ही दारू के ठेके व चिकवा की दुकान चल रही है। बीजेपी विधायक दलबहादुर कोरी ने आजीविका एवं कौशल विकास मेला मे सभा को संबोधित करते हुए ये बातें कही। 

सभा को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा, "जो भी योजनाएं बनी हैं वो सब गरीबों के लिए बनी हैं, लेकिन मैं गरीबी का रोना रोने वाले गरीबों से भी कहना चाहूंगा कि दारू का ठेका और चिकवा की दूकान किसके दम पर चलतें हैं? कोर्ट कचहरी और पुलिस द्वारा पैसा वसूलने का काम किसके पैसे से चलते हैं। गरीबों के दम से होता है। ये गरीब लोग भी कम नहीं हैं। दारू और चिकवा की दुकान पर यही लोग सबसे ज्यादा मिलेंगे, कोई भी बड़ा आदमी वहां नहीं मिलेगा। इनको भी अपना सुधार करना होगा। सारी जिम्मेदारी सरकार की ही नहीं है समाज की भी है।" 
 

Punjab Kesari