हिंसा की आग में जल रहा था कासगंज, कैलाश खेर के म्यूजिक कान्सर्ट में मस्त दिखे बीजेपी के MP-MLA

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2018 - 02:44 PM (IST)

एटा(संजीव गुप्ता)-कासगंज में जहां एक ओर पिछले 4 दिन से हिंसा हाे रही है वहीं दूसरी तरफ बीजेपी सांसद आैर विधायक सिंगर कैलाश खेर के म्यूजिक कान्सर्ट में मस्त दिखाई दिए। बीजेपी नेताआें की इस कार्यशैली काे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वे कासगंज हिंसा काे लेकर कितने संवेदनशील हैं। 

दरअसल कासगंज के पड़ाेसी जनपद एटा के नुमायश ग्राउंड में स्थित एटा महोत्सव का कार्यक्रम आयाेजित किया गया था। जिसमें सिंगर कैलाश खेर सिंगिंग नाईट कार्यक्रम में अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे थे। कार्यक्रम में संवेदनहीन भाजपा के फरुर्खाबाद सांसद मुकेश राजपूत, एटा के मारहरा विधायक वीरेन्द्र वर्मा और जनपद कासगंज के अमांपुर विधानसभा के विधायक देवेन्द्र सिंह वर्मा सहित बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं ने मानवता को तार-तार करते हुए न केवल कैलाश खेर के संगीत का जमकर लुत्फ उठाया बल्कि तालियां भी बजाई। 

इस हिंसा पर बीजेपी नेता बड़े-बड़े बयान दे रहे हैं आैर दूसरे काे इसका जिम्मेदार ठहरा रहे हैं लेकिन बीजेपी नेताओं का ये असली चेहरा देखकर आप समझ सकते हैं कि ये जनता के प्रति कितने जिम्मेदार हैं। 

क्या कहते हैं बीजेपी सांसद?
जब इस बारे में बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत से बात की गई तीे उन्हाेंने कहा कि कार्यक्रम हिंसा की घटना से पहले ही आयाेजित किया गया है इसलिए उन्हाेंने इसमें हिस्सा लिया। वहीं हिंसा काे लेकर कहा कि स्थित अब सामान्य हाे चुकी है जबकि ताजा जानकारी के मुताबिक आज भी कई स्थानाें पर आगजनी हुई।