हाथरस गैंगरेप के आरोपियों से जेल में मिलने पहुंचे बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 01:51 PM (IST)

लखनऊ: हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर देशभर में आक्रोश है। एक तरफ लोग दरिंदों को फांसी की मांग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी नेताओं का शर्मनाक चेहरा देखने को मिल रहा है। खबरों के मुताबिक स्थानीय बीजेपी सांसद राजवीर सिंह दिलेर रविवार को आरोपियों से मिलने जेल गए थे, लेकिन जेलर के कमरे से ही उन्हें बैरंग लौटा दिया गया। जेल प्रशासन ने उन्हें मिलने की अनुमति नहीं दी। सोशल मीडिया पर जैसे ही खबर वायरल हुई बीजेपी सांसद लोगों के निशाने पर आ गए। हालांकि, हाथरस के सांसद राजवीर दिलेर ने आरोपियों से मुलाकात करने की कोशिश का खंडन किया है। 

मैं जेल गया था लेकिन किसी कैदी से मुलाकात नहीं की: सांसद
राजवीर दिलेर ने कहा कि वह जेल गए थे, लेकिन किसी कैदी से वहां पर मुलाकात नहीं की। क्षेत्र की जनता के काम से एसएसपी आवास गया था और मुझे पता चला कि एसएसपी क्वारनटीन हैं। उनको कोरोना हो गया है। जब मैं वहां से वापस आ रहा था तो रास्ते में जेल पड़ती है। कुछ लोग जेल के गेट के सामने खड़े हुए थे। वह मुझसे बात करने लगे। 

बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर के मुताबिक, तभी जेलर जेल के बाहर निकले और वो मेरे पास आ गए और खड़े होने के बाद उन्होंने आग्रह किया कि सांसद जी चाय पी लीजिए। तो मैं उनके साथ चला गया। मैंने एक कैदी के बारे में उनसे बात की थी। उसका आचरण सही है। महामहिम राष्ट्रपति को उसके बारे में लेटर भिजवा दीजिए। मैं फिर अपने घर आ गया। 

बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर ने कहा कि मैं जेल में किसी भी हाथरस मामले के आरोपी से नहीं मिला। हाथरस मामले से मेरा जेल जाने को जोडऩा यह ठीक नहीं है। मेरी किसी से कोई बातचीत नहीं हुई। ये मेरी राजनीति को खराब करने वाली बात है। मेरा इन सब चीजों से कोई लेना देना नहीं है। मैं जेल में किसी आरोपी से मिलने नहीं गया।

हाथरस में दुष्कर्म नही हुआ: बीजेपी विधायक 
बता दें कि इससे पहले बलिया के बैरिया सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बेहद शर्मनाक बयान दिया। हाथरस मामले पर उन्होंने पीड़िता के माता-पिता पर ही लांक्षन लगा दिया।  सुरेंद्र सिंह ने अपने बयान में कहा, ''माता-पिता अपनी जवान बेटी को सांस्कारिक वातावरण में रहने का तरीका सिखायें। हाथरस में दुष्कर्म नही हुआ था, इसकी पुष्टि लैब व पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हो गयी है।''

Ajay kumar