'राहुल की ताजपोशी होते ही कांग्रेस में जा सकते हैं बीजेपी सांसद वरुण गांधी'

punjabkesari.in Tuesday, Nov 28, 2017 - 11:09 AM (IST)

आगराः अमेठी के सुल्तानपुर शहर से बीजेपी सांसद वरुण गांधी जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकते है, एेसा हम नहीं आगरा के एक स्थानीय नेता का दावा है। जिन्होंने पूरे दावे के साथ कहा है कि कांग्रेस के अध्यक्ष बनते ही राहुल गांधी अपने कजिन वरुण गांधी को पार्टी में एक खास जगह दे सकते है।

प्रदेश सीएम पद के लिए वरुण थे सबसे लायक
इतना ही नहीं नेता जी का यह भी मानना है कि वरूण गांधी को जो जगह मिलनी चाहिए थी, वह जगह उन्हें बीजेपी में नहीं मिल रही है। राज्य में मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर वरुण गांधी सबसे ज्यादा लायक थे, लेकिन पार्टी ने पूरी तरह से उन्हें नजरअंदाज कर दिया।

दरअसल एक निजी टैनल से बातचीत में कांग्रेस के वरिष्ठ मुस्लिम नेता हाजी जमीलुद्दीन ने उपरोक्त बातों का दावा किया है। हाजी ने वार्ता के दौरान कहा है कि भगवा रंग वाली पार्टी में वरुण को नजरअंदाज किया जा रहा है।

मोदी सरकार ने वरुण को किया नजरअंदाज
उन्होंने कहा सार्वजनिक तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा पार्टी के किसी भी नेता को अपने ‘मन की बात’ कहने का मौका नहीं दिया जाता। वरुण गांधी बीजेपी के उन नेताओं में से एक हैं जो कि मोदी सरकार में अपनी बेबाक राय रखते हैं और उन्हें इसकी कीमत पार्टी द्वारा नजरअंदाज करके चुकाई जा रही है।

योगी के मुख्यमंत्री बनने पर उठाए सवाल
आगे उन्होंने बताया कि यूपी की सत्ता में आने के बाद बीजेपी के कई समर्थकों ने वरुण गांधी का नाम मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के तौर पर सबके सामने रखा था, लेकिन उन्हें साइड कर योगी आदित्य नाथ को मुख्यमंत्री बना दिया गया।