विधानसभा चुनाव 2022: उत्तराखंड में हर बूथ पर BJP की 10 बैठकें करने की योजना

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 10:50 AM (IST)

 

नई दिल्ली/देहरादूनः विधानसभा चुनावों से पहले, भाजपा ने उत्तराखंड के हर बूथ पर 10 बैठकें बुलाने की योजना बनाई है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, इन बैठकों में पार्टी की प्रगति पर चर्चा होगी।

पार्टी ने प्रति बूथ 10 बैठक का लक्ष्य रखा है ताकि चुनाव की तारीख तक हर बूथ को तैयार किया जा सके और उस बूथ के मतदाताओं के साथ उचित समन्वय किया जा सके। उत्तराखंड में 10,000 से अधिक बूथ हैं। राज्य में भाजपा उम्मीदवारों को बूथ अध्यक्ष और 'पन्ना प्रमुख' के साथ तालमेल बनाकर काम करने को कहा गया है। एक 'पन्ना प्रमुख' या मतदाता सूची के एक पृष्ठ का प्रभारी व्यक्ति भाजपा के चुनाव प्रबंधन तंत्र में मतदाताओं के लिए संपर्क का पहला बिंदु है। उम्मीदवारों को राज्य और केंद्र की योजनाओं का लाभ आम लोगों तक पहुंचाने को भी कहा गया है। पार्टी अब तक 59 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है, जबकि 11 नामों की घोषणा होनी बाकी है।

वहीं पार्टी ने कोरोना प्रतिबंधों के बीच वर्चुअल रैलियां आयोजित करने की तैयारी पहले ही कर ली है, जिसके तहत पार्टी ने हर विधानसभा में एक आईटी विशेषज्ञ को तैनात करने की योजना बनाई है। भाजपा राज्य में फिर से सत्ता में लौटने पर विचार कर रही है और इसलिए, अधिक से अधिक मतदाताओं तक पहुंचने के अपने प्रयासों में तेजी ला रही है। बता दें कि उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों के लिए 14 फरवरी को चुनाव होंगे और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static