हेमा मालिनी की सभा में लाठीचार्ज, पुलिस ने लोगों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2017 - 08:33 PM (IST)

बड़ौत(उ.प्र.): बॉलीवुड अभिनेत्री व बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की सभा में लाठीचार्ज की खबरें सामने आई हैं। हेमा मालिनी बीजेपी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए बडौत पहुंची थीं। इस दौरान उन्हें देखने के लिए उमड़ी भीड़ बेकाबू हो गई। इस बीच लोगों में भगदड़ मच गई। मामला ज्यादा गंभीर होता देख पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी।

पुलिस ने लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। भगदड़ और लाठीचार्ज से कई लोगा घायल हो गए। बता दें कि बीजेपी की स्टार प्रचारकों की सूची में हेमा मालिनी भी शामिल हैं। जो आज अपने चुनावी भाषण के लिए बड़ौत के जनता वैदिक कॉलेज के मैदान में पहुंची थी। बता दें कि हेमा मालिनी का भाषण खत्म होने  के बाद ही लोगों की भीड़ बेकाबू हुई थी और पुलिस को संभालना मुश्किल हो गया। 

हेमा मालिनी को देखने के लिए सुबह से ही डटी थी भीड़
पूरा पंडाल में मोदी-मोदी के नारे गूंज रहे थे। भीड़ हेमा मालिनी को देखने के लिए सुबह से ही डटी हुई थी। तय समयनुसार 12:30 बजे के कार्यक्रम से ढाई घंटे देरी से हेमा पहुंची। हेमा की एक झलक पाने को भीड़ बेकाबू होती दिखाई दी। बसंती-बसंती बोलते हुए भीड़ बेरिकेटिंग को तोड़ मंच तक जा पहुंची।

मोदी की तारीफ तो सपा सरकार पर साधा निशाना 
इस दौरान हेमा मालिनी ने समाजवादी पार्टी को निशाना बनाते हुए कहा कि यूपी के विकास में सपा बाधक है। उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार आएगी तो गुंडागर्दी बिल्कुल खत्म हो जाएगी और महिलाओं के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए जाएंगे। हेमा ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी देश को फिर से सोने की चिडिय़ां बनाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार केंद्र की योजनाओं पर कुंडली मारे बैठी है। इसलिए इस बार प्रदेश में कमल खिलाने का काम करें जनता। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें