यूपी चुनाव में प्रत्याशियों के चयन को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2016 - 04:27 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों का चयन कार्यकर्ताओं की राय और सर्वेक्षण के आधार पर करेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने आज यहां पत्रकारों से कहा ‘2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। हम अपने शासन काल में उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनायेंगे। यह चुनाव हम 90 फीसदी संगठन के बल पर और 10 फीसदी प्रत्याशी के सहयोग से जीतेंगे। पार्टी अपने उम्मीदवारों को कार्यकर्ताओं की सहमति और सर्वे के आधार पर टिकट देगी।’

उन्होंने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा हजारों किलोमीटर का सफर तय कर चुकी है। यह यात्रा अब विजय यात्रा बन चुकी है। समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की नूरा कुश्ती ने प्रदेश को विकास की पटरी से उतार दिया है। दोनों ही दल जनता को बदहाल करने में लगे हुए हैं। जनता इन दोनों पार्टियों के चरित्र को जान चुकी है। 

मौर्य ने कहा कि नोट बंदी के मुद्दे पर विपक्ष सियासत कर रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को हो रही है जिन्होंने टिकट बेचकर करोड़ों रूपये जमा किये हैं। इस कार्रवाई से वह भी परेशान हैं जो आतंकवाद और नक्सलवाद को परोक्ष रूप से सहयोग देने का काम करते रहे हैं।   उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुराने नोट बंद कर काला धन को एकत्र करने वाली व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया है। आम आदमी नरेंद्र मोदी के फैसले से काफी खुश है मगर इससे ऐसे लोग परेशान हैं जो काला धन रखकर देश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे थे। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें