भाई ने किया बहन का रेप, दोस्तों से MMS बनवाकर किया वायरल

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2017 - 02:52 PM (IST)

आजमगढ़(कुमार पितेश्वर): आजमगढ़ में परीक्षा देकर घर लौट रही कक्षा 10 की नाबालिग छात्रा के साथ उसी के मौसेरे भाई ने बलात्कार किया और अपने साथियों के साथ मिलकर उसका वीडियो भी बनाया। वीडियो वायरल होने के बाद मामले का खुलासा हुआ और हरकत में आयी पुलिस ने गैंगरेप का मुकद्दमा दर्जकर दो आरोपियों को धर दबोचा जबकि तीन अभी भी फरार है। 

मामला गम्भीरपुर थाना क्षेत्र के अमेठी गांव का है। पीड़िता हाईस्कूल की छात्रा है। जो बीते 1 अप्रैल को बरदह थाना क्षेत्र के बिजौली परीक्षा केन्द्र से परीक्षा देकर घर वापस लौट रही थी। रास्ते में उसका मौसेरा भाई अविनाश अपने चार साथियों के साथ मिल गया। बाइक सवार सभी आरोपी छात्रा को एक बंद पड़े पोल्ट्री फार्म पर ले गये। जहां अविनाश ने उसके साथ बलात्कार किया और उसके दोस्तों ने इसका वीडियो बनाया। आरोपियों ने छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह इस वीडियो को सोशल मीडिया, व्हाट्सअप, फेसबुक पर वायरल कर देंगे। धमकी से डरी सहमी पीड़िता चुपचाप अपने घर चली गयी। 

वीडियो वायरल होने के बाद परिवार वालों को इस बात की जानकारी हुई तो छात्रा ने पूरा सच बता दिया। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया। पीड़ित छात्रा के पिता ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि फरार चल रहे अन्य तीनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।