मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने दी बसपा प्रत्याशी को ग्रेनेड से उड़ाने की धमकी, पुलिस मौन!

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2017 - 02:28 PM (IST)

मऊ (जाहिद इमाम): जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने बसपा प्रत्याशी मनोज राय को अब ग्रेनेड से मारने की धमकी दी है। इस धमकी के बाद मुख्तार का नाम अपराध की दुनिया में एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। दरअसल मऊ जिले के सदर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने इसी सीट से बहुजन समाज पार्टी से चुनाव लड़ रहे मनोज राय को जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद बसपा प्रत्याशी मनोज राय डरे सहमें चुनाव आयोग सहित सभी दर पर सुरक्षा के लिए दस्तक दे रहे हैं। 

बताते चलें कि बीते 12 जनवरी को भी अपने एक साथी संग सोनू नामक युवक मनोज राय के घर आया था। उसने मनोज राय से पत्नी के इलाज के लिए रुपयों की मांग की थी। रुपये नहीं मिलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दिया। इस दौरान वह आते और जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जब मनोज ने पैसे नहीं दिए तो वह वहां चला गया और फोन पर जान से मारने की धमकी दी। 

4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली 
मनोज राय ने एसपी से गुहार लगाते हुए कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाप केस दर्ज कराया है। लेकिन आज चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। 

बसपा प्रत्याशी ने मुख्तार अंसारी पर लगाया आरोप
बसपा प्रत्याशी मनोज राय ने सीधे तौर पर सदर सीट के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर साजिश के तहत ऐसा करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही वह समाजवादी पार्टी के लोगों पर भी आरोप लगा रहे हैं। क्योंकि मनोज राय की राजनीति पृष्ठभूमि काफी अच्छी है। जिसकी वजह से वह जिले के दिग्गज नेताओं में शुमार हैं। ऐसे में इस सीट पर उनकी दिन प्रतिदिन जनता में लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। शायद हार की आशंका के चलते मुख्तार अंसारी, समाजवादी पार्टी के लिए बसपा प्रत्याशी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं। 

क्या कहते हैं अधिकारी?
मऊ पुलिस अधीक्षक मुनिराज का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन कर दिया है। जल्द ही धमकी देने वाला पुलिस की गिरफ्त में होगा। फिलहाल पुलिस की कार्यप्रणालियों से बसपा प्रत्याशी नाराज हैं। इसलिए चुनाव आयोग से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। अब देखना ये है कि पुलिस कब तक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूरे मामले का पर्दाफास करती है। 

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें