भाजपा की परिवर्तन यात्रा महज ड्रामा, लोग बहकाबे में ना आएं और सावधान रहें : मायावती

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2016 - 06:27 PM (IST)

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेस से बातचीत करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार द्वारा यूपी में निकाली गई परिवर्तन यात्रा महज एक ड्रामा था। वह अपने शासन में लोगों से किए हुए वादे पूरे नहीं कर सकी। उन्होंने लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि लोग बीजेपी के बहकाबे में ना आएं और सावधान रहें।

मोदी सरकार ने एक तिहाई काम नहीं किया
मायावती ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने एक तिहाई काम नहीं किया। वह अपनी नाकामियों पर पर्दा डाल रही है। बसपा सरकार में जनविरोधी कार्य नहीं हुए, हमेशा सर्वसमाज के लिए काम किया। उन्होंने कहा कि वह बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं का पर्दाफाश करेंगे। 

अमित शाह पर किया पलटवार
मायावती ने अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जो बता रहे हैं कि बसपा ने अपने शासनकाल में काम नहीं किया, दरअसल उन लोगों ने ही यूपी में कभी काम नहीं किया। बसपा सरकार ने गरीबों, दलितों और किसानों सहित कई लोगों का विकास किया है। वहीं साथ में सपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को पारिवारिक कलह से दूर रहकर प्रदेश की बिगड़ रही व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए। बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने परिवर्तन यात्रा के दौरान बसपा पार्टी पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने अपने शासनकाल में कोई काम नहीं किया। 

काला धन लाकर गरीब जनता को दें
शाह पर हमला जारी रखते हुए मायावती ने कहा कि अत्यंत पिछडे क्षेत्र बुंदेलखंड और पूर्वांचल तथा उत्तर प्रदेश के गरीब असहाय लोगों को मारूति कार नहीं बल्कि रोजी रोटी के अवसर एवं स्थानीय स्तर पर रोजगार चाहिए। पानी, बिजली, और स्वास्थ्य सेवाएं चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता को अपना अलग बुंदेलखंड, अवध, पूर्वांचल और पश्चिम प्रदेश चाहिए लेकिन भाजपा एेसा नहीं चाहती। यदि भाजपा वादे के मुताबिक विदेशों से काला धन लाकर गरीब जनता को 15-15 लाख रूपए दे दे, तो वे ना सिर्फ मारूति कार ले सकेंगे बल्कि अपना छोटा मोटा कारोबार भी शुरू कर लेंगे। 


UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें