BSP के निशाने पर डिंपल यादव, ट्वीट कर उड़ाया मजाक

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2017 - 04:43 PM (IST)

नई दिल्ली : इलाहाबाद की रैली में सपा कार्यकर्ताओं की हरकतों से परेशान होकर सीएम अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव ने कहा था कि वे हुड़दंग करने वाले कार्यकर्ताओं की पहचान कर रही है, और ऐसे कार्यकर्ताओं की शिकायत उनके भैया (अखिलेश) से करेंगी। अब बहुजन समाज पार्टी ने इसी बयान को आधार बनाकर कानून व्यवस्था के मुद्दे पर अखिलेश सरकार को घेरा है। बहुजन समाज पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, इसमें लिखा कि ‘न गोली की मार से न तलवार की धार से, गुंडे डरते है सिर्फ बहनजी की सरकार से’।
 

इस ट्वीट के नीचे डिंपल यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती की एक फोटो लगाई गई है। इस फोटो पर लिखा है, डिंपल भाभी को सुरक्षा का एहसास करने को, बहन जी को आने दो। पिछले सोमवार डिंपल यादव ने हन्डिया और इलाहाबाद में जनसभाएं की थी। इस दौरान समाजवादी पार्टी के डिंपल यादल की एक झलक पाने, उनके साथ सेल्फी लेने और उनका वीडियो बनाने के चक्कर में उन्हें खूब परेशान किया।

नाराज डिंपल ने ऐसे लोगों की पहचान शुरू कर दी और कहा कि वे ऐसे लोगों की जानकारी उनके भैया को देंगी। बसपा ने इस पूरे वाकये को यूपी की कानून व्यवस्था से जोड़ दिया, और ये ट्वीट किया। बसपा ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा है कि अगर यूपी में बसपा की सरकार आती है तो न डर होगा, न ही पलायन।