CM याेगी के आश्वासन के बाद BTC अभ्यर्थियाें ने समाप्त किया धरना-प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 04:07 PM (IST)

लखनऊः बीटीसी अभ्यर्थियों का लंबे समय से चला आ रहा धरना समाप्त हो गया है।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले आश्वासन के बाद अभ्यर्थियों ने अपना धरना समाप्त कर लिया है। 

12,460 से ज्यादा बीटीसी अभ्यर्थी अपनी नियुक्ति को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन राजधानी लखनऊ में कर रहे थे। वीरवार काे इन अभ्यर्थियों ने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के सामने बड़ा प्रदर्शन किया था। सरकार पर असर न हाेता देख अभ्यर्थियों ने आज सुबह शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल के घर का घेराव किया। 

अनुपमा जायसवाल ने मुख्यमंत्री से बातचीत करके बीटीसी अभ्यर्थियों के एक प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात योगी आदित्यनाथ से कराई। योगी ने पूरे मामले को समझने के बाद आश्वासन दिया कि उनकी मांगें जल्द पूरी होंगी। 

जल्दी लिया जाएगा निर्णयः अनुपमा 
मुलाकात के बाद शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने साफ किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूरे विषय पर चर्चा हो गई है। अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया है कि इस विषय पर जल्दी निर्णय लिया जाएगा।

याेगी से मुलाकात के बाद खुश हुए अभ्यर्थी 
बीटीसी अभ्यर्थी मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद काफी खुश नजर आ रहे थे। उनका कहना था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमारी सारी समस्याओं को ध्यान पूर्वक सुना है और जल्द से जल्द निर्णय लिए जाने की बात कही है। 


 

Punjab Kesari