बुलंदशहर हाईवे गैंगरेप मामला: आरोपियों को मिली जमानत

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2016 - 01:50 PM (IST)

बुलंदशहर(इकबाल सैफी): यूपी के बुलंदशहर में एनएच-91 पर मां-बेटी के साथ हुए गैंगरेप कांड़ के एक आरोपी जबर सिंह की आज सुबह जेल से रिहाई हो गयी। कोर्ट ने जबर सिंह को दो लाख रूपए के निजी मुचलके और इतनी ही राशि के 2 जमानतियों द्वारा जमानत लिए जाने पर आरोपी को रिहा किया है। क्योंकि मामले की जांच कर रही सीबीआई निर्धारित समय में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं कर पायी। बता दें कि सीबीआई को 3 माह में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करना था लेकिन वह नहीं जुुटा सकी। 

बता दें कि बीते 29/30 जुलाई को हुए हाइवे गैंगरेप कांड़ के आरोपी जबर सिंह, रहीशुद्दीन व शाहबेज को 2 अगस्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जबर सिंह के साथ ही कोर्ट ने रहीशुुदुदीन व शाहबेज को भी जमानत दे दी है। दोनों के जमानत के दस्तावेज वेरिफिकेशन के बाद शीघ्र ही रहीशुददीन व शाहबेज की भी जेल से रिहाई होने की संभावना है।​



आरोपी ने खुद को बताया निर्दोश
बुलंदशहर जेल से रिहा होने पर जबर सिंह ने खुद को निर्दोष बताया है। साथ ही उन्होंने बुलंदशहर पुलिस पर झूठा फंसाने का आरोप लगाया है। साथ ही न्यायपालिका पर विश्वास भी जताया है।

क्या था मामला? 
बीते 30 जुलाई की रात महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ बुलंदशहर हाईवे के पास गैंगरेप किया गया था। इस मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से ये तीनों आरोपी मुख्य थे। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें