बंपर वैकेंसी! UPHESC Sarkari Naukri के है इच्छुक तो इन पदों पर करें आवेदन, 7 अगस्त है अंतिम तिथि

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 05:07 PM (IST)

लखनऊ: सरकारी नौकरी की इच्छा सभी युवा रखते हैं, लेकिन यदि किसी को सरकारी नौकरी मिल जाए तो यह सोने पर सुहागा हो जाता है। वहीं, उत्तर प्रदेश उच्च शिक्षा सेवा आयोग  (UPHESC) से  युवाओं के लिए सरकारी नौकरी की एक खुशखबरी आई है। उत्तर प्रदेश उच्च शिक्षा सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इस पदों के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि 7 अगस्त है।

यदि कोई युवक और युवती इस पदों के इच्छुक हैं तो वह UPHESC की आधिकारिक वेबसाइट uphesc.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक uphesc.org/hi के जरिए भी इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। साथ ही इस लिंक UPHESC Assistant Professor Recruitment 2022 Notification PDF पर क्लिक करके भी आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

बता दें कि इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 917 पद भरे जाएंगे। वहीं, उम्मीदवारों की आयु सीमा 62 वर्ष से कम होनी चाहिए। वहीं, 7 अगस्त तक ही आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद आवेदन नहीं कर सकते हैं। इस दौरान उम्मीदवारों को किसी भारतीय विश्वविद्यालय से संबंधित / प्रासंगिक / संबद्ध विषय में 55 प्रतिशत अंकों के साथ मास्टर डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त विदेशी विश्वविद्यालय से समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। बताया जा रहा है कि आवेदन शुल्क सामान्य और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए ₹2000 और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लिए ₹1000 है।
   



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static