उत्तराखंड की सीईओ ने किया विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

punjabkesari.in Monday, Feb 14, 2022 - 03:35 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड की मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) सौजन्या ने सोमवार को देहरादून में विभिन्न मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कर मतदान एवं विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सौजन्या ने इस दौरान आदर्श मतदान केन्द्रों एवं सखी बूथों का निरीक्षण भी किया। उन्होंने नेहरू कॉलोनी में मानव भारती पब्लिक स्कूल, शेरवुड पब्लिक स्कूल, सखी बूथ एवं हाथी बड़कला में आदर्श सखी बूथ का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान सीईओ ने मतदान केन्द्रों में मास्क, सेनिटाइजर ,ग्लव्स एवं कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर के दृष्टिगत सभी व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। उन्होंने कहा कि मतदान के प्रति लोगों में उत्साह देखा जा रहा है। उन्होंने सभी मतदाताओं से अपील की है कि अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। उन्होंने कहा कि राज्य में मौसम सभी जगह अच्छा है। वहीं राज्य में मतदान प्रक्रिया शंतिपूर्ण चल रही है। ईवीएम से संबधित जो दिक्कतें आ रही हैं, उनका शीघ्र समाधान किया जा रहा है।

राज्य में मॉक पॉल एवं मतदान की प्रक्रिया समय पर शुरू हो चुकी थी। उन्होंने कहा कि राज्य में शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न कराने के लिए सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों से निरंतर समन्वय स्थापित किया जा रहा है। इस अवसर पर संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी झरना कामठान भी मौजूद थी।

Content Writer

Nitika