CM याेगी के कार्यक्रम में बेहाेश हुईं कई छात्राएं, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2018 - 05:36 PM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद में संगम तट पर आयाेजित सीएम याेगी के कार्यक्रम में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां माैजूद कई छात्राएं बेहाेश हाे गईं। इस दाैरान कार्यक्रम में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। 
दरअसल रविवार काे माघ मेला क्षेत्र में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की शिक्षा इकाई विद्या भारती द्वारा आयोजित शिविर ‘समुत्कर्षा’ का आयाेजन किया गया था। जिसमें 15,000 छात्राएं शामिल हुई। बताैर मुख्य अतिथि शामिल हुए याेगी ने शिविर का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भाषण चल ही रहा था तभी कार्यक्रम में कई छात्राएं तेज धूप के चलते बेहोश हो गई। 
बता दें कि मुख्यमंत्री को सुबह 11:15 बजे कार्यक्रम स्थल पर आना था, लेकिन वह 45 मिनट देरी से पहुंचे। देरी की वजह से सुबह से कड़कड़ाती धूप में बैठी छात्राओं को परेशान हाेना पड़ा।12:00 बजे के बाद कार्यक्रम की शुरुआत हुई और काफी देर के बाद मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित किया। काफी देर से धूप में बैठी स्कूली छात्राएं बेहोश होने लगीं जिसकी वजह से कार्यक्रम में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

वहीं इस दौरान छात्राओं के साथ-साथ अध्यापकों का भी मनोबल गिरने लगा और वह भी कार्यक्रम से परेशान हो उठीं। कार्यक्रम में मौजूद अध्यापकों का कहना है कि कार्यक्रम में अच्छी व्यवस्था नहीं थी।