मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ काे काले झंडे दिखाकर बुरे फंसे सपा कार्यकर्ता

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 01:18 PM (IST)

बुलन्दशहरः मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ के काफिले काे काले झंडे दिखाकर सपा कार्यकर्ता बुरी तरह फंस गए हैं। बुलन्दशहर की नगर पुलिस ने काफ़िले को झंडे दिखाने वाले सदर विधानसभा के पूर्व सपा प्रत्याशी सुजात सहित आधा दर्जन से अधिक सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है।

दरअसल 27 अप्रैल को सीएम योगी का बुलन्दशहर में तूफानी दौरा था। इस दौरे में जब सीएम का काफ़िला बुलन्दशहर नुमाईश मैदान से जनसभा को संबोधित करने के बाद गेस्ट हाउस की ओर बढ़ रहा था, तभी  रेलवे पुल के डिवाईडर के पीछे छिपे सपा कार्यकर्ताओं ने सीएम के काफ़िले को काले झंडे दिखाए थे।

इस दाैरान सीएम की सुरक्षा के लिए ड्यूटी में तैनात ग़ाज़ियाबाद कवि नगर थाने के सिपाही ने बुलन्दशहर नगर कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर में सिपाही ने सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ, खुद से चेन, पर्स, लूट आैर खुद को बन्धक बनाने और सरकारी कार्य में बाधा डालने जैसी बातें लिखी हैं। 

तहरीर के आधार पर पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला भी दर्ज कर लिया है। हालांकि बुलन्दशहर पुलिस के आला अधिकारी पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही करने का दावा कर रहे हैं।
 

Punjab Kesari