बंगाल चुनाव: दीदी के गढ़ उलुबेरिया में CM योगी... ‘जय श्री राम'' के नारों के बीच किया रोड शो

4/3/2021 2:17:44 PM

लखनऊ/उलुबेरिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले भाजपा के लिए प्रचार करते हुए शनिवार को हावड़ा जिले में यहां एक रोडशो किया। जिले के गंगारामपुर इलाके में फूलों और भाजपा के झंडों से सजे वाहन पर खड़े होकर आदित्यनाथ ने वहां एकत्रित उत्साहित लोगों की भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। यह टीएमसी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का गढ़ भी माना जाता है।

इस जिले में दो निर्वाचन क्षेत्रों उलुबेरिया उत्तर और उलुबेरिया दक्षिण में 6 अप्रैल को मतदान होना है। ‘जय श्री राम' के नारों के बीच तंग गलियों से गुजरे रोडशो को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल में कई स्थानों पर जा रहे हैं और भाजपा उम्मीदवारों के लिए रैलियां कर रहे हैं।

राज्य में 27 मार्च को पहले चरण के चुनाव में 84.63 प्रतिशत मतदान हुआ था और एक अप्रैल को दूसरे चरण में 86.11 प्रतिशत मतदान हुआ था। राज्य में 31 विधानसभा सीटों पर छह अप्रैल को तीसरे चरण में मतदान होगा। इसके बाद पश्चिम बंगाल में पांच और चरणों में चुनाव होगा और आखिरी चरण में मतदान 29 अप्रैल को होगा। मतगणना दो मई को होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

static