आगरा में CM योगी ने लगाई झाड़ू, 30 मिनट तक किया ताज का दीदार

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2017 - 02:02 PM (IST)

आगराः ताजनगरी आगरा में ताजमहल को लेकर इन दिनों चल रही जोरदार चर्चा के बीच आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा में हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह करीब 10.15 बजे ताजमहल के पश्चिमी गेट की पार्किंग पर पहुंच स्वच्छता अभियान की शुरुआत की। सीएम योगी ने खुद झाड़ू लगाकर और कूड़ा उठाकर स्वच्छता का संदेश दिया। वहीं इस मौके पर बीजेपी समर्थकों ने योगी-योगी और जय श्रीराम के नारे भी लगाए।

बता दें ताजमहल परिसर में योगी करीब 30 मिनट रहे, जबकि 11 मिनट वह मकबरे में ही रहे। योगी के पहुंचते ही बीजेपी समर्थकों ने योगी-योगी और जय श्रीराम के नारे लगाएं। जिसके बाद योगी ताजमहल के अंदर गए और शाहजहां-मुमताज की कब्र देखी। योगी ने आर्कियोलॉजी डिपार्टमेंट की प्रेजेंटेशन भी देखा।

वहीं इससे पूर्व CM योगी ने यहां पर सफाई अभियान में भी हिस्सा लिया। योगी ने ताज परिसर में झाड़ू लगाई। इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे। योगी ने यहां पर कई योजनाओं का निरीक्षण किया और रबर बैराज के निर्माण की घोषणा की।

उल्लेखनीय है कि बीजेपी नेता संगीत सोम के ताज को लेकर दिए विवादित बयान के बाद आज सीएम योगी आगरा दौरे पर है। यूं कहे तो बीजेपी नेता के बयान और उसके बाद आए राजनीतिक तुफान को शांत करने के लिए सीएम योगी यहां आए है। वहीं योगी के इस दौरे में खास तौर पर ताज का दीदार करना खास है।