CM याेगी ने चन्दौका गांव का किया औचक निरीक्षण, गुडवत्ता विहीन सड़क हाेने पर अधिकारियों को लगाई फटकार

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 07:49 PM (IST)

प्रतापगढ़ः दो दिवसीय दौरे पर प्रतापगढ़ पहुंचे मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ अचानक चन्दौका गांव स्थित निर्माणधीन सड़क का औचक निरीक्षण किया। इस दाैरान सीएम ने सड़क काे खुदवाकर उसकी गुणवत्ता की जांच की। सड़क गुडवत्ता विहीन हाेने के कारण अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। बता दें कि मुख्यमंत्री प्रोटोकॉल तोड़कर कांधरपुर के चन्दौका गांव पहुंचे थे। 

जिला अस्पताल का भी किया औचक निरीक्षण
इससे पहले मुख्यमंत्री ने प्रतापगढ़ के जिला अस्पताल का भी औचक निरीक्षण किया  जहां प्रशासनिक अमला पहले से चाक चौबंद था। निरीक्षण में सीएम के सामने पोल न खुल जाए इसके के लिए अस्पताल प्रशासन पहले से ही तैयार था। प्रशासन ने पहले ही तीमारदारों को अस्पताल से बाहर कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें काफी दिक्कताें का सामना करना पड़ा। बैठने की सही व्यवस्था न हाेने के कारण तीमारदाराें काे बाहर चिलचिलाती धूप में बैठना पड़ा।

मीडिया कर्मियों काे अस्पताल में जाने से राेका गया
निरीक्षण के दौरान मीडिया कर्मियों काे अस्पताल में जाने से राेक दिया गया जिसकी वजह से उनमें जबरजस्त आक्रोश देखने काे मिला। आक्रोशित मीडियाकर्मियों की सुरक्षा कर्मियों से तीखी झड़प भी हाे गई। इस दौरान सीएम से फरियाद करने पहुंचे फरियादियाें काे निराश हाेना पड़ा क्याेंकि उन्हें सीएम से मिलने का माैका नहीं मिला।  


 

Punjab Kesari