दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर CM योगी, 12 परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2017 - 01:16 PM (IST)

गोरखपुर: गोरक्षपीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद दूसरी बार यहां आज दो दिवसीय दौरे पर आ रहे है। आधिकारिक सूत्रों ने आज बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में 12 परियोजनाओं का शिलान्यास करने के साथ विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा भी करेंगे।

वह अपरान्ह 3.15 बजे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेंगे। इसके बाद दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में परियोजनाओं का शिलान्यास लोकार्पण करेंगे। 

सायं पांच बजे स्थानीय नेपाल क्लब में गोरखपुर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब की नयी कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे। इसके बाद सायं सात बजे गोरक्षनाथ ब्लड बैंक के तत्वाधान में आयोजित सेमिनार में भाग लेंगे और रात्रि विश्राम गोखनाथ मंदिर में करेंगे।

योगी 30 अप्रैल को 10.30 बजे हेलीकाप्टर से सलेमपुर, देवरिया रवाना होंगे और वहां दिव्यांगों के लिए आयोजित उपकरण वितरण कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद सायं चार बजे से पांच बजे तक गोरखपुर विकास प्राधिकरण के सभागार में कानून व्यवस्था व विकास कार्योंं की समीक्षा करने के बाद राजकीय वायुयान से लखनऊ वापस हो जायेंगे।