राजनीतिक रूप से दिवालिया हो चुकी है कांग्रेस: उमा

punjabkesari.in Saturday, Nov 25, 2017 - 07:56 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार रामतीर्थ सिंघल के पक्ष में महाजनसंपर्क अभियान की शुरूआत करने आयीं केन्द्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद सांसद उमा भारती ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला।  

यहां सीपीरी बाजार क्षेत्र स्थित पंडित विवाह घर में जनसभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उमा ने कहा, ‘कांग्रेस राजनीतिक रूप से दिवालिया हो चुकी है और यह बेहद दुखद बात है। हार्दिक पटेल नौजवान लड़का है। इस तरह के नेताओं का आगे आना बताता है कि कांग्रेस की हालत देश में कितनी बुरी है। यह पार्टी दिवालिया हो गयी है तभी ऐसे नेताओं का सहारा उसे लेना पड़ रहा है।’ भाजपा की तेजतर्रार नेता ने कहा, ‘देश की राजनीति में अभी वह एक प्रमुख विपक्षी दल है और उसका इस तरह से दिवालिया हो जाना बेहद दु:खद है।’

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री मोदी को लेकर हालिया ट्वीट पर पूछे गये सवाल के जवाब में उमा ने उनपर भी जबरदस्त प्रहार करते हुए कहा कि राहुल केवल अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए मोदी की बात करते हैं। राहुल, मोदी की बात किये बिना अपनी टीआरपी नहीं बढा सकते। अगर हिम्मत है तो मोदी के बिना भी कुछ बोलकर देखें उन्हें अपनी हैसियत समझ आ जायेगी।