UP चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद BJP में शामिल

6/9/2021 1:54:54 PM

लखनऊः यूपी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस नेता के दिग्गज नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री  जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बीजेपी मुख्यालय में जितिन प्रसाद ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली है। बता दें कि जितिन प्रसाद यूपीए सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं।
PunjabKesari
इस दौरान जितीन प्रसाद ने कहा कि आज देश जिस स्थिति से गुजर रहा है, अगर कोई राजनीतिक दल या नेता देश हित के लिए खड़ा है, तो वह बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। कांग्रेस से मेरा तीन पीढ़ी का नाता है, इसलिए मैंने काफी सोच-विचार के बाद यह अहम फैसला लिया। पिछले 8-10 वर्षों में मैंने महसूस किया है कि अगर कोई एक पार्टी है जो वास्तव में राष्ट्रीय है, तो वह भाजपा है। अन्य दल क्षेत्रीय हैं लेकिन यह राष्ट्रीय पार्टी है।

मैंने महसूस किया कि अगर आप अपने लोगों के हितों की रक्षा नहीं कर सकते या उनके लिए काम नहीं कर सकते तो पार्टी में रहने की क्या प्रासंगिकता है। मुझे लगा कि मैं कांग्रेस में ऐसा करने में असमर्थ हूं। मैं कांग्रेस के उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने इतने साल मुझे आशीर्वाद दिया लेकिन अब मैं एक समर्पित भाजपा कार्यकर्ता के रूप में काम करूंगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static