कांग्रेस ने मोदी को बताया देश का ‘कायर’ प्रधानमंत्री

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2017 - 02:28 PM (IST)

देवरिया: यूपी विधानसभा चुनाव 4 चरणों पर हुई वोटिंग के बाद पूर्वांचल की दहलीज पर आ गया है। इसके साथ ही विपक्षी पार्टियों द्वारा एक दूसरे के खिलाफ आरोप प्रत्यारोप का भी सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी ने रविवार को एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा प्रहार किया। प्रमोद तिवारी ने कहा कि देश को ‘कायर’ प्रधानमंत्री मिला है। 56 इंच के सीना होने का दावा करने वाले मोदी सैनिकों की शहादत का बदला नहीं ले पाए। 

तिवारी यहां नहीं रुके, उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपनी नाकामियों पर पर्दा डालने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का ढिंढोरा पीट रही है। उन्होंने कहा, ‘अब तक हमारे 115 सैनिक शहीद हो चुके हैं. शहीदों के पार्थिव शरीर को कंधा दे रहे मोदी में बदला लेने का साहस नहीं है. अपनी नाकामी पर पर्दा डालने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का ढिंढोरा पीट रहे हैं। 

तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री 1.90 करोड़ रुपये का कालाधन विदेश से नहीं ला पाए तो अपनी नाकामी छिपाने और ध्यान बंटाने के लिए नोटबंदी कर दिया। नोटबंदी से अब तक कितना कालाधन निकला न प्रधानमंत्री बता रहे हैं, न वित्तमंत्री और न आरबीआई के गर्वनर। उन्होंने कहा, ‘याद कीजिए, मोदी ने गरीबों के बैंक खाते में 15 लाख देने का वादा किया था। उन्हें पांच पैसे नहीं मिले, उल्टे नोटबंदी कर दर्द दे दिया। झूठे वादे के सहारे मोदी की यूपी में सरकार नहीं बनने वाली, जनता सच जानती है।