कांग्रेस विधायक अदिति सिंह का बड़ा बयान, कहा-मेरे राजनीतिक गुरु हैं CM योगी

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 02:46 PM (IST)

रायबरेली: कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने एक बार फिर पार्टी से इतर बड़ा बयान दिया है। सोमवार को अदिति सिंह ने कहा कि मेरी सियासत के राजनीतिक गुरु सीएम योगी आदित्यनाथ हैं। जिनकी वजह से मैं हर लड़ाई लड़ रही हूं। दरअसल रायबरेली के सिविल लाइन चौराहे पर स्थित कमला नेहरू ट्रस्ट की जमीन पर कई दशकों से पटरी दुकानदार काबिज हैं। जिन्हें हटाने के लिए न्यायालय की तरफ से नोटिस दिया गया था। न्यायालय के आदेश पर वंहा से हटाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद आज उन दुकानदारों के पक्ष में सदर विधायिका अदिति सिंह खुल कर उतर आई।

PunjabKesari

समर्थकों ने लगवाए योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे 
इस दौरान अदिति सिंह के समर्थकों ने योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगवाए। समर्थकों के जोश के साथ अदिति सिंह  ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे राजनीतिक गुरु हैं और मंै इस मामले को मुख्यमंत्री योगी के संज्ञान में ले जाऊंगी। 

PunjabKesari

योगी जी की सरकार में नहीं होगा अत्याचार: अदिति 
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने मामले की जांच कराने का भरोसा दिया है। योगी जी की सरकार में किसी पर कोई अत्याचार नहीं होगा। प्रशासन ने इस मामले में गरीबों की नहीं सुनी, उनको सुनवाई का मौका तक नहीं मिला। उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने हमेशा गरीबों की लड़ाई लड़ी मैं उनके रास्ते पर चल रही हूं। इस दौरान उन्होंने कमला नेहरू ट्रस्ट पर निशाना साधते हुए कहा कि जब जमीन पर कई दशक से ये दुकानदार काबिज हैं तो ट्रस्ट के पक्ष में ये जमीन कैसे फ्री होल्ड हो गई।

PunjabKesari

पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर कांग्रेस ने किया निलंबित
बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर अदिति सिंह को महिला विंग के महासचिव पद से उन्हें निलंबित कर दिया। इसके बाद अदिति सिंह ने अपने ट्वीटर पेज से आईएनसी (इंडियन नेशनल कांग्रेस) हटा दिया। इसके बाद अदिति ने कांग्रेस के सभी व्हाट्सअप ग्रुप से खुद को हटा लिया। 

यूपी में योगी सरकार बनने के बाद बढ़ा भाजपा की तरफ झुकाव 
गौरतलब है कि सूबे में योगी सरकार बनने के बाद से ही अदिति सिंह का झुकाव बीजेपी की तरफ देखने को मिला है। कई बार उन्होंने केंद्र व योगी सरकार के पक्ष में बोलती भी नजर आई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static