मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, गले में सब्जियों की माला डाल किया अनोखा प्रर्दशन

punjabkesari.in Tuesday, Jul 25, 2017 - 02:11 PM (IST)

गोरखपुरः उतर-प्रदेश के गोरखपुर में आसमान छूते सब्जियों के दामों के विरोध में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सड़को पर उतर आए। उन्होंने गले में सब्जियों की माला पहनकर और हाथों में थाली पीटते हुए सड़को पर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने हाथ में ली तख्तियों पर यह स्‍लोगन लिखा है कि ‘का ये मोदी काका टमाटर हो गईल अनार, जनता हो गईल बीमार’

कांग्रेस के जिला महासचिव अनवर हुसैन ने कहा कि बारिश और बाढ़ ने यूपी सहित देश के कई राज्‍यों को अपनी चपेट में ले लिया है। लगातार सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसे में आम-जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। टमाटर तो आनाज से भी ज्यादा महंगा हो गया है। बाजार से सब्‍जी खरीदने वाली जनता को खाली हाथ घर लौटना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि मुझे यह लगता है कि जनता अब सब्जियों को शोरुम की तरह सजाने का काम कर रही है। जिस तरह नींबू और मिर्ची को लगाया जाता है उसी तहर सब्जियों को भी सजाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार विदेश घुमने और तानाशाही करने में लगी हुई है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी इस प्रदर्शन से सब्जियों के बढ़ते दामों की तरफ सरकार का ध्‍यान आकर्षित कराना चाहते है।