बिहार सत्तापलट पर कांग्रेस का पोस्टर वार-नीतीश काे बताया आस्तीन का सांप

punjabkesari.in Thursday, Jul 27, 2017 - 03:45 PM (IST)

इलाहाबाद( सैयद आकिब रजा): बिहार में अचानक हुए सत्ता पलट से देश की राजनीति में भूचाल आ गया है। जहां बीजेपी इसे नीतीश का अच्छा फैसला बता रही है वहीं विपक्षी दल उन्हें धाेखेबाज से लेकर गद्दार तक करार दे रहे हैं। 

कांग्रेस ने ताे बाकायदा पाेस्टर वार भी शुरू कर दिया है। इलाहबाद में कांग्रेस के एक नेता ने सोशल साइट्स पर एक पोस्टर वायरल किया है। पोस्टर में सोनिया, प्रियंका, राहुल, प्रमोद के अलावा लालू, तेजस्वी और नीतीश की बड़ी तस्वीर लगाई गई है। जिसमें स्लोगन दिया गया की "पहचान लिया तुम्हें, आस्तीन के सांप"।

खास बात ये की यह इशारा सीधे तौर पर ना सही पर नीतीश कुमार की ओर इशारा करता देखा जा रहा है। साथ ही पाेस्टर में नीचे लिखा गया है कि "तेज-तेजस्वी मत घबराना, आपके पीछे है सारा ज़माना।'' 

बिहार की जनता नीतीश काे माफ नहीं करेगी- हसीब अहमद
पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेस नेता हसीब अहमद का कहना है कि नीतीश कुमार की ये शर्मनाक करतूत है और उनपर साँप का रूप दिखाई देता है। बिहार की जनता ने नीतीश काे महागठबंधन के ताैर पर 2 वर्ष पहले चुना था। नीतीश ने बिहार की जनता काे भाजपा आैर आरएसएस के हाथाें बेचने का काम किया है। इस समय लाेग अपने आपकाे ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। बिहार की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी आैर इसका बदला वह 2019 में हाेने वाले लाेकसभा चुनाव में लेगी।