मां-बेटी आत्मदाह मामला: स्मृति ईरानी पर कांग्रेस का पलटवार, कहा-बेशर्म औरत

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 06:03 PM (IST)

यूपी डेस्क: मां-बेटी द्वारा आत्मदाह किए जाने की घटना को लेकर कांग्रेस ने अमेठी की बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी पर तीखा पलटवार किया है। यूपी कांग्रेस की सोशल मीडिया विभाग की वाइज चेयरपर्सन पंखुड़ी पाठक ने स्मृति ईरानी को ‘बेशर्म औरत’ तक कह डाला है। 

पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट करते हुए कहा-
कैसी बेशर्म औरत है!
ये महिलाएं आपका सांसद रहते हुए दिल्ली के शानदार बंगलो में अपना दिन बिताती हैं और आपको नजरअंदाज करती हैं। राज्य में आपकी सरकार ने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया, उनकी (पीड़िताें) मदद करना भूल गई! और अब आपकी पुलिस कांग्रेस पर दोष मढ़ रही है।’


PunjabKesari

क्या कहा था स्मृति ईरानी ने?
दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने ट्वीट में लिखा, ‘पहले तो उन्होंने (विपक्ष) जनता का पैसा लूटा और अब अपने सियासी स्वार्थ की पूर्ति के लिए महिलाओं को जिंदा जलाने पर उतर आए हैं। ऐसा केवल इसलिए हो रहा है क्योंकि वे अमेठी हार गए। यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि वे बीजेपी के सामने नहीं टिक सकते।’ 

इस मामले में ईरानी ईरानी ने प्रियंका गांधी को भी नहीं बख्शा। उन्होंने आगे ट्वीट कर कहा, सब इसलिए हो रहा है क्योंकि प्रिंसेस (राजकुमारी) गद्दी पर निशाना साधना चाहती हैं। 

PunjabKesari
किस मामले पर हाे रहा विवाद? 
बता दें कि स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी की रहने वाली एक महिला और उसकी बेटी ने शुक्रवार शाम लखनऊ के हजरतगंज इलाके में मुख्यमंत्री कार्यालय लोकभवन के सामने आत्मदाह की कोशिश की। गंभीर रूप से जख्मी महिला का आरोप है कि शिकायत पर कार्रवाई को लेकर वह कई दिनों से पुलिस-थानों का चक्कर लगा रही है, लेकिन उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static