कांग्रेस महिला विंग के अध्यक्ष के साथ लव, सेक्स और ठगी

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2017 - 03:38 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान):  मेरठ में कांग्रेस की एक नेत्री के साथ लव, सेक्स और धोखे का मामला सामने आया है। आरोप है कि सांसद परवेज हाशमी की पत्नी शैला हाशमी का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर वसीम नाम के एक आरोपी शख्स ने कांग्रेस नेत्री से पहले दोस्ती की और फिर प्यार का झूठा नाटक किया। निकाह भी कर लिया और हद तो तब हो गई जब उत्तर प्रदेश सरकार में पद और चुनाव में टिकट दिलाने के नाम पर लाखों रुपए ऐंठने के बाद फरार हो गया। बाद में महिला ने उसे किसी तरह पुलिस के चंगुल में फंसा दिया।

मामला मेरठ के थाना लाल कुर्ती क्षेत्र का है जहां प्यार शोहरत और राजनीति में एक अच्छा मुकाम पाने की चाह में जूबी (बदला नाम) की महिला झांसे में आ गयी। इस महिला की माने तो करीब 6 महीने पहले राज्यसभा सांसद परवेज हाशमी की पत्नी शैला हाशमी के नाम से फेसबुक पर एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आया। जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया। बाद में कथित शैला हाशमी ने अपने बेटे के लिए कांग्रेस नेत्री की बहन का रिश्ता मांगा। लेकिन जब भेद खुला तो फेसबुक यूजर वसीम नाम का शख्स निकला। फेसबुक के माध्यम से ही उसके लिए भी अपने किसी रिश्तेदार को शादी करने के लिए राजी कर लिया। दोनों की मुलाकात हुई और साजिश के तहत कांग्रेस नेत्री को प्यार के जाल में फंसा लिया गया। रुबीना की माने तो  परिवार के सामने निकाह हुआ और और फिर उसने उत्तर प्रदेश सरकार में अच्छा पद दिलाने के नाम पर खातों में पैसे भी डलवाए गए लेकिन जब पद नहीं मिला तो कांग्रेस नेत्री को इस पूरे मामले पर शक हुआ उसने पैसे वापस मांगे तो आरोपी ने रुबीना से दूरी बनानी शुरू कर दी। इस पर पीड़ित महिला ने थाना लालकुर्ती में मुकदमा दर्ज करा दिया। पैसे लेने के नाम पर युवक मेरठ आया तो महिला ने उसकी गिरफ्तारी भी करा दी । महिला के अलावा भी आरोपी ने एक और लड़की को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगा।

वहीं इस मामले में पुलिस ने लालकुर्ती थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया है और महिला के आरोपों के आधार पर जांच कर कार्रवाई कर रही है । पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया युवक वसीम है जो कि बिहार के खेल राज्य मंत्री का पीए है और मंत्री की सोशल मीडिया का कार्य देखता है उसी ने महिला के साथ धोखाधड़ी की घटना को अंजाम दिया।