कोरोना का खौफ: हापुड़ में शख्स ने ब्लेड से काटा गला, बरेली में ट्रेन से कूदकर युवक ने दी जान

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 04:50 PM (IST)

हापुड़/बरेली: कोरोना महामारी के बीच चौंकाने वाली खबर सामने आई है। गाजियाबाद से सटे हापुड़ के पिलखुआ थाना क्षेत्र में एक शख्स ने कोरोनावायरस से संक्रमित होने के शक में ब्लेड से गला काटकर जान दे दी है। वहीं, बरेली में भी एक शख्स ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। दरअसल दोनों युवकों को कई दिन से बुख़ार और गले में दर्द की शिकायत थी। मृतक युवक की पहचान सुशील के रूप में हुई है।

मृतक युवक सुशील ने यह कदम उठाने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इस सुसाइड नोट में उसने परिवार का ध्यान रखने और कोरोना टेस्ट कराने की बात कही है. युवक ने सुसाइड नोट में माफी भी मांगी है। युवक के सुसाइड मिलने से सोसाइटी में भी हड़कंप मचा हुआ है।


मालगाड़ी के सामने कूदा युवक
बरेली से भी एक युवक द्वारा मालगाड़ी के सामने कूदकर जान देने की बात सामने आई है। सफाईकर्मी के मुताबिक, सुसाइड से पहले बरेली जंक्शन पर बैठा युवक बार-बार इस बात को कह रहा था कि उसे कोरोनावायरस का संक्रमण है। इस बीच आरपीएफ और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सोशल मीडिया के जरिए शव की पहचान कराने में जुटी है।

जांच में जुटी पुलिस
दोनों ही सुसाइड के मामलों में पुलिस अभी कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। हापुड़ में सुसाइड नोट के आधार पर परुइवर वालों को जांच के लिए भेजा जा रहा है और उन्हें आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है।

कोरोना वायरस से डरें नहीं सामना करें: सरकार 
गौरतलब है कि केंद्र व राज्य सरकार की ओर से बार-बार इस बात की अपील की जा रही है कि कोरोनावायरस से डरना नहीं है। उसका सामना करना है, लेकिन कुछ लोग इसके डर से ऐसा कदम उठा रहे हैं।

Ajay kumar