नोएडा में कोरोना वायरस का खौफ, एहतियातन शिव नादर स्कूल किया गया बंद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 03:14 PM (IST)

नोएडा: चीन में फैला कोरोना वायरस धीरे धीरे दुनिया में पैर पसारने लगा है। उत्तर प्रदेश के नोएडा जनपद में भी कोरोना वायरस की दस्तक हुई है। जिससे वहां खौफ पैदा हो गया है। नोएडा के सीएमओ ने कहा कि दो स्कूली बच्चों के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया, ‘मैं स्कूल में बैठा हूं। स्कूल की निगरानी की जा रही है. नोएडा में अब तक 40 लोगों का टेस्ट हुआ है। सब नेगेटिव है। पांच लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। 2-3 घंटो में रिपोर्ट आएगी। अफवाहों पर ध्यान ना दें। हमारे पास सारी सुविधाएं हैं।’
 PunjabKesari
शिव नादर स्कूल बंद
बता दें कि एहतियातन नोएडा के शिव नादर स्कूल को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक नोएडा के एक स्कूल में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट में कोरोना वायरस के लक्षण मिलने की सूचना थी। खबरों के मुताबिक इस स्टूडेंट के पिता इस वायरस से पीड़ित हैं। स्टूडेंट ने अपनी बर्थडे पार्टी में स्कूल के अन्य स्टूडेंट्स को बुलाया था। यह जानकारी सामने आने के बाद अन्य बच्चों में भी कोरोना वायरस फैलने की आशंका हो गई है। इसी वजह से एहतियातन स्कूल को बंद कर दिया गया है।

अफवाहों पर ध्यान ना दें हमारे पास सारी सुविधाएं-CMO
CMO ने दी लोगों को सलाह उन्होंने बताया,मैं स्कूल में बैठा हूं. स्कूल की निगरानी की जा रही है। नोएडा में अब तक 40 लोगों का टेस्ट हुआ है।  सब नेगेटिव पाए गए है। पांच लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है।  2-3 घंटो में रिपोर्ट आएगी अफवाहों पर ध्यान ना दें हमारे पास सारी सुविधाएं हैं।
PunjabKesari
अब तक इस वायरल से 3000 से ज्यादा लाेगाें की हुई माैत
पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 3,000 के आंकड़े को पार कर चुकी है। चीन में कोरोना वायरस से 42 और मौतें होने की सूचना है। इसी के साथ चीन में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़ कर 2912 हो गई है।  कोरोना के खतरे को देखते हुए ब्रिटिश एयरवेज ने 16 मार्च से 28 मार्च के बीच उड़ान भरने वाली 216 फलाइट्स को कैंसिल कर दिया है।उन्हों ने कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static