‘भ्रष्टाचार की लंका’ जलाने के लिए ‘हनुमान’ की तरह चुनाव प्रचार में उतरेंगे: राजपाल

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2016 - 04:51 PM (IST)

वाराणसी: जाने माने हिन्दी फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने आज कहा कि वह राजनीति में ‘भ्रष्टाचार की लंका’ जलाने की शुरूआत के लिए ‘हनुमान’ की तरह उत्तर प्रदेश की आगामी विधानसभा चुनावी मैदान में प्रचार करने उतरेंगे। यादव आज यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनके बड़े भाई श्रीपाल यादव द्वारा वर्ष 2015 में स्थापित ‘सर्वसमभाव पार्टी’ उत्तर प्रदेश में 390 विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी उतारेगी। वह पार्टी का चुनाव प्रचार जोर शोर से करेंगे। इसके लिए तमाम तैयारियां तेजी से चल रही हैं।

गौरतलब है कि बीते 28 अक्टूबर 2016 को राजपाल यादव ने ‘सर्वसमभाव पार्टी’ बनाई थी। इस दौरान उन्होंने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी  प्रदेश के सभी(403) सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस दौरान उन्होंने कहा था, ‘‘वह एक राजनीतिक दल का सपना लेकर आपके सामने आया हूं। मेरा दल सत्तामुखी नहीं है, स्वार्थमुखी नहीं है, बल्कि समाजोन्मुखी होगा। मैं इसके लिए प्रतिबद्ध रहूंगा, यही मेरा संकल्प है।’’

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव में कई पाटियां ताल ठोंक रही हैं। जिसमें से एक ‘सर्वसमभाव पार्टी’ भी सामिल हो गई है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि किस मुद्दे को लेकर राजपाल यादव जनता के बीच पार्टी का चुनाव प्रचार करते हैं। राजपाल यादव बॉलीवुड में अपने किरदार से लोगों को लुभा चुके हैं लेकिन नए किरदार में कितना कर पाएंगे फिलहाल वक्त बताएगा। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें