Noida News: सचिन मीणा और सीमा हैदर की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने शादी कराने वाले पंडित को भी भेजा नोटिस

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 11:24 AM (IST)

Noida News: पाकिस्तान से भाई आकर शादी करने वाली सीमा हैदर की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। दरअसल सीमा हैदर और सचिन मीणा ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी, जिसको लेकर सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने कोर्ट में याचिका दायर कर चुनौती दी थी। अब सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर की ओर से दायर याचिका पर जिला न्यायालय की फैमिली कोर्ट ने नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने सीमा हैदर, सचिन मीणा, वकील एपी सिंह और शादी करने वाले पंडित को नोटिस जारी किया है। इस मामले की अगली सुनवाई 27 मई को होगी।

सचिन-सीमा की शादी कराने वाले पंडित को कोर्ट ने भेजा नोटिस
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीमा हैदर का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर बहुत जल्द भारत आ सकता है। गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने बताया कि जल्द ही वो गवाही देने के लिए भारत आ सकते हैं। वकील ने बताया कि गुलाम के पास पुख्ता सबूत हैं, जिसे वो अदालत में पेश करेगा। वकील मोमिन मलिक का कहना है कि कि कागजों में आज भी सीमा गुलाम हैदर की पत्नी है तो फिर किस आधार पर ये सभी सीमा को सचिन की पत्नी कहते हैं। जोकि बिल्कुल गलत है। सीमा हैदर को सचिन की पत्नी कहने पर अब इन सभी लोगों को नोटिस जारी किया गया है।

पबजी गेम खेलने के दौरान सचिन के संपर्क में आई थी सीमा हैदर
आपको बता दें कि पाकिस्तान की सीमा हैदर पबजी गेम खेलने के दौरान ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव के रहने वाले सचिन मीणा के संपर्क में आई थी। वह पहले पाकिस्तान से नेपाल गई और फिर अवैध तरीके से अपने 4 बच्चों संग भारत आई गई और सचिन मीणा से शादी की थी। वर्तमान के समय में दोनों रबूपुरा में ही रह रहे हैं।

Content Editor

Anil Kapoor