CRPF जवान की शर्मनाक हरकत, छात्रा से जबरन रेप के बाद तस्वीर काे किया वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 03, 2018 - 07:30 PM (IST)

बिजनौरः जिस खाकी वर्दी काे पहनकर सीआरपीएफ जवान देश आैर जनता के सुरक्षा की साैगन्ध खाते हैं उसी ने आज अपनी गिरी हरकत से इसे कलंकित कर दिया। मामला बिजनाैर जिले के थाना रेहड़ के उदयपुर इलाके का है। 

युवती ने आराेप लगाया है कि सीआरपीएफ में बताैर स्टेनाे के पद पर कार्यरत जवान ने उसके साथ रेप किया है आैर तस्वीर काे साेशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है। इतना ही नहीं जवान वीडियाे के जरिए पीड़िता को ब्लैक मेल भी करता रहा आैर कोई कानूनी कार्यवाही न करने की धमकी देता रहा। 

पीड़िता ने आखिरकार हिम्मत दिखाई आैर आराेपी के खिलाफ पुलिस में रिपाेर्ट दर्ज करा दी। पीड़िता की तहरीर के बाद पुलिस ने आराेपी जवान काे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के हत्थे चढ़ा ये शख्स राहुल चौहान है जो सीआरपीएफ में 160 वीं बटालियन में बतौर स्टेनो के पद पर जम्मू कश्मीर में तैनात है। अभी हाल ही में राहुल छुट्टी पर घर आया हुआ था। दरिंदे ने पहले पड़ोस की 12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा की जबरन इज़्ज़त लूटी फिर उसकी अश्लील फोटो काे फेसबुक पर पोस्ट कर दिया।

बदनामी का डर लिए मजबूरन पीड़िता ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर बलात्कार का मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने आरोपी राहुल चौहान को गिरफ्तार कर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। 

Punjab Kesari