पवित्र रिश्ता कलंकित: दरोगा पिता ने शादीशुदा बेटी से चौकी में किया रेप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 03:23 PM (IST)

मथुरा: कृष्णनगरी मथुरा में बाप-बेटी का पवित्र रिश्ता कलंकित हुआ है। कलयुगी पिता द्वारा रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी सब-इंस्पेक्टर के पद पर कार्ररत है। जिसपर उसकी शादीशुदा बेटी ने चौकी में बलात्कार करने का आरोप लगा है। बेटी की शिकायत पर पुलिस ने दरोगा विजेंदर यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने आदेश पर दरोगा को निलंबित भी कर दिया गया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी दरोगा विजेंद्र यादव मूल रूप से एटा का निवासी है और यमुना एक्सप्रेस वे पर मांट चौकी पर तैनात है। जबकि पीड़ित बेटी की शादी फिरोजाबाद में हुई है. बेटी अपने पति के साथ चंडीगढ़ में रहती है। 

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की तबीयत खराब थी। सब इंस्पेक्टर विजेंदर ने अपनी बेटी से फोन पर बात की और कहा यहां आ जाओ मैं डॉक्टर को दिखा दूंगा। इसके बाद पीड़िता दरोगा के पास शाम को पहुंच गई। दरोगा ने अपनी बेटी से कहा कि अभी मेरी ड्यूटी है, यहीं रुक जाओ सुबह डॉक्टर के पास दिखाने चलेंगे। रात के समय बेटी चौकी में एक कमरा है वहां रुकी हुई थी। बेटी का आरोप है कि तभी पिता ने उसके साथ रेप किया। 

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी दरोगा विजेंदर का तीन दिन बाद रिटायमेंट है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। सुबह पीड़िता ने अपने पति को फोन पर घटना की जानकारी दी। पति चंडीगढ़ से जब चौकी पर पहुंचा तो आरोपी दरोगा ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद पति पीड़िता को लेकर थाने पहुंचा और एफआईआर दर्ज कराई।