रेलवे ट्रैक पर मिला JDU विधायक के बेटे का शव, हत्या की आशंका

punjabkesari.in Friday, Aug 03, 2018 - 12:46 PM (IST)

पटनाः बिहार में जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है। इस घटना के चलते इलाके में सनसनी फैल गई है। शव नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल के सामने रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। परिजनों का कहना है कि बेटे की हत्या की गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। सीएम नीतीश कुमार ने विधायक बीमा भारती से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, बीमा भारती का बेटा बीती रात मुसल्‍लहाहपुर हाट इलाके में दोस्‍तों संग पार्टी करने निकला था जिसके बाद से उसका कुछ अता-पता नहीं था। शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल के पास रेल ट्रैक पर मिला। जांच करने पर पता चला कि वह युवक जदयू विधायक बीमा भारती का बेटा है।
PunjabKesari
बीमा भारती पूर्णिया के रूपौली से विधायक हैं। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं को देखते हुए मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन में भी हड़कम्प मच गया। रेल एसपी अशोक कुमार सिंह और पटना के एसएसपी घटना स्‍थल पर पहंच चुके हैं। राज्‍य के कई मंत्री व विधायक भी बीमा भारती को सांत्‍वाना देने पहुंचे हैं। बीमा भारती के पति अवधेश मंडल का आपराधिक रिकॉर्ड है और उनके खिलाफ 100 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static