रेलवे ट्रैक पर मिला JDU विधायक के बेटे का शव, हत्या की आशंका

punjabkesari.in Friday, Aug 03, 2018 - 12:46 PM (IST)

पटनाः बिहार में जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है। इस घटना के चलते इलाके में सनसनी फैल गई है। शव नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल के सामने रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। परिजनों का कहना है कि बेटे की हत्या की गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। सीएम नीतीश कुमार ने विधायक बीमा भारती से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।

जानकारी के अनुसार, बीमा भारती का बेटा बीती रात मुसल्‍लहाहपुर हाट इलाके में दोस्‍तों संग पार्टी करने निकला था जिसके बाद से उसका कुछ अता-पता नहीं था। शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल के पास रेल ट्रैक पर मिला। जांच करने पर पता चला कि वह युवक जदयू विधायक बीमा भारती का बेटा है।

बीमा भारती पूर्णिया के रूपौली से विधायक हैं। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं को देखते हुए मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन में भी हड़कम्प मच गया। रेल एसपी अशोक कुमार सिंह और पटना के एसएसपी घटना स्‍थल पर पहंच चुके हैं। राज्‍य के कई मंत्री व विधायक भी बीमा भारती को सांत्‍वाना देने पहुंचे हैं। बीमा भारती के पति अवधेश मंडल का आपराधिक रिकॉर्ड है और उनके खिलाफ 100 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

prachi