Max अस्पताल के डॉक्टर ने कहा- जांच के बाद जारी किया जाएगा Rishabh Pant का Health Bulletin

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 12:08 PM (IST)

 

 

नई दिल्ली/देहरादूनः भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू कार शुक्रवार को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें कई चोटें आई हैं। वहीं देहरादून के मैक्स अस्पताल के डॉ. आशीष याग्निक ने बताया कि डॉक्टरों की टीम की जांच पूरी होने के बाद एक विस्तृत चिकित्सा बुलेटिन जारी किया जाएगा।



हरिद्वार ग्रामीण एसपी स्वपन किशोर ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे सूचना मिली कि ऋषभ पंत के हादसे की सूचना मिली। रुड़की के सक्षम अस्पताल में उनका इलाज हुआ। उनको बेहतर इलाज के लिए देहरादून में मैक्स अस्पताल में भेजा गया है।



हरिद्वार के SSP ने कही ये बात
हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने कहा ,‘‘पंत हरिद्वार जिले के मंगलोर में दुर्घटना का शिकार हो गए। उनकी कार सुबह साढ़े पांच बजे डिवाइडर से टकरा गई।' उन्होंने कहा,‘‘उन्हें रूड़की में सक्षम अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल भेज दिया गया है।''



डॉक्टरों की जांच के बाद जारी किया जाएगा हेल्थ बुलेटिनः डॉ. आशीष
वहीं देहरादून के मैक्स अस्पताल के डॉ. आशीष याग्निक ने बताया कि ऋषभ पंत अस्पताल आए हैं और डॉक्टरों की टीम जांच कर रही है। अभी चिंता की बात नहीं लग रही और वे स्थिर हैं। डॉक्टरों की टीम की जांच पूरी होने के बाद एक विस्तृत चिकित्सा बुलेटिन जारी किया जाएगा। अभी ऑर्थोपेडिक और प्लास्टिक सर्जन को बुलाया है।



पंत के इलाज का पूरा खर्च उठाएगी उत्तराखंड सरकारः धामी
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पंत के इलाज का पूरा खर्च उनकी सरकार उठाएगी। धामी ने अधिकारियों से पंत की हालत को लेकर ताजा जानकारी ली और उनके इलाज का पूरा बंदोबस्त करने के लिए कहा।



बता दें कि 25 वर्ष के पंत के करीबी सूत्रों ने बताया कि रुड़की में अपने घर जा रहे क्रिकेटर को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि पंत के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है।

Content Writer

Nitika