योगीराज में न्याय न मिलने पर दिव्यांग ने SSP कार्यालय पर दी जान देने की कोशिश

punjabkesari.in Monday, May 22, 2017 - 06:20 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): प्रदेश की सत्ता संभालने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हर किसी को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाते हुए अधिकारियों को जनता की परेशानी सुनने के आदेश दिए थे लेकिन लगता है मेरठ पुलिस मुख्यमंत्री के आदेशों को सुन नहीं पाई और अपनी मजऱ्ी से काम करने पर आमादा है। जिसकी वजह से आज मेरठ एसएसपी के कार्यालय पर दिव्यांग ने अपनी जान देने की कोशिश की। 

दरअसल, मेरठ में पुलिस आफिस के सामने आज एक दिव्यांग ने अपनी जान देने की कोशिश की है। आज एसएसपी से मिलने में नाकाम मनोज नाम के दिव्यांग ने पुलिस आफिस के गेट के सामने सड़क पर खुद के ऊपर मिट्टी का तेल डाल लिया और अपनी जान देने की कोशिश की। मनोज को किसी तरह मीडिया कर्मियों और पुलिस के लोगों ने बचाया।

जानकारी के मुताबिक मनोज पिछले कई दिनों से पुलिस आफिस और थाने के चक्कर काट रहा है। इंचौली थाने के निवासी मनोज के साथ मारपीट की गयी थी और कई हजार रूपये से उसके साथ ठगी की गयी थी। केस दर्ज होने के बावजूद पुलिस इस मामले में हीला हवाली कर रही है और आरोपियों के खिलाफ अभी तक कार्रवाई नहीं की गयी है। पुलिस की चौखट से निराश मनोज की आज जब एसएसपी से मुलाकात न हो सकी तो उसने खुद को खत्म करने की कोशिश की।