भाभी डिंपल की अपील: भैया अखिलेश को फिर से बनाओ मुख्यमंत्री

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2017 - 08:12 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सांसद पत्नी डिंपल यादव ने मार्मिक अपील करते हुए कहा है, ‘अपने भैया को एक बार फिर मुख्यमंत्री बना दीजिये।’ श्रीमती यादव आज यहां बाह में एक रैली को संबोधित कर रही थीं। इस चुनाव में पहली बार अकेले निकली डिंपल यादव की सभा में अपेक्षाकृत महिलाओं और नौजवानों की संख्या अधिक दिखी।
                
उन्होंने कहा, ‘आपके भैया ने आपकी तरक्की के लिए पांच साल जी जान से काम किया है। एक बार फिर उन्हें मुयमंत्री बना दीजिये। बाकी कामों को पूरा कर दिया जायेगा।’ मुख्यमंत्री को उनके समर्थक ‘भैया’ कहते हैं। डिंपल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री की सोच युवाओं और किसानों के प्रति बहुत ही सकारात्मक है। किसानों की बेहतरी के लिए बिजली की अच्छी व्यवस्था की गयी है। अब तो गांवों में भी 18 घंटे बिजली आ रही है। योजनाओं को बनाने और उनके क्रियान्वयन में मुख्यमंत्री का कोई जोड़ ही नहीं है।

उन्होंने दावा किया कि आगरा से लखनऊ तक बने एक्सप्रेस वे से अर्थव्यवस्था ठीक होगी। किसानों की माली हालत सुधरेगी। किसान बीमा योजना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह किसानों के लिए अच्छी योजना है। इससे दुर्घटना में किसानों की मृत्यु या दिव्यांग हो जाने पर उचित मुआवजा मिल जाता है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें