VIDEO: IPL देखने को लेकर पति-पत्नी में हुआ विवाद, समाधान के लिए पहुंचे परिवार परामर्श केंद्र

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 03:43 PM (IST)

देश में इन दिनों IPL की धूम है….इंडियन प्रीमियर लीग के प्रति लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है...लेकिन क्या होगा अगर IPL ही दो लोगों के बीच विवाद का कारण बन जाए...जी हां हैरान मत होइए... दरअसल प्रदेश के जनपद आगरा से एक ऐसा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है..जहां IPL को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया...यही नहीं विवाद इतना बढ़ गया कि उसको निपटाने के लिए परामर्श केंद्र का सहारा लेना पड़ा।

बता दें कि पूरा मामला आगरा का है...जहां पति टीवी पर आईपीएल मैच देख रहा था...और तभी पत्नी को भी सिरीयल देखना था...जिसके बाद रिमोट को लेकर विवाद हुआ....और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों को समझौता कराने के लिए पुलिस के पास आना पड़ा....जिसके बाद परिवार परामर्श केंद्र में दोनों का समझौता कराया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, आगरा निवासी युवती की शादी दो साल पहले सादाबाद निवासी युवक से हुई थी...युवक नोएडा में नौकरी करता है...जहां पत्नी ने पुलिस से पति की शिकायत कर आरोप लगाया कि....IPL के दौरान पति टीवी से चिपक जाता है…और किसी दूसरे को टीवी नहीं देखने देता....आईपीएल के कारण उसके कई नाटक छूट गए...इसके साथ ही पत्नी ने मारपीट का भी आरोप लगाया।

वहीं मामले को लेकर काउंसलर डॉ. अमित गौड़ ने बताया कि...दोनों पक्ष केंद्र में बुलाए गए...दोनों की बात सुनी गई...और इस शर्त पर समझौता हुआ कि सीरियल के समय पति आईपीएल मैच नहीं देखेगा वहीं मामले में परामर्श केंद्र में दोनों पति-पत्नी को समझा कर घर भेज दिया...और इस तरह से एक बार फिर परिवार परामर्श केंद्र ने एक और घर को टूटने से बचा लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static