पीड़ित परिजनों को धमका रहे DM का वीडियो वायरल, प्रियंका बोलीं-ये लोग अत्याचारी हैं

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 01:42 PM (IST)

हाथरस: हाथरस गैंगरेप पीड़िता के इंसाफ के लिए देशभर में आक्रोश देखने को मिल रहा है। लोग दरिंदों को जल्द से जल्द फांसी की मांग कर रहे हैं। इस बीच जनपद से डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार का अमानवीय चेहरा सामने आया है। डीएम साहब सारी शर्म-ओ-हया ताकपर रखकर पीड़ित परिवार को बयान बदलने के लिए धमका रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

डीएम के वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लिखा, ‘‘यूपी सरकार किसी को पीड़िता के गांव जाने से क्यों रोक रही है उसका जवाब यहां है? पीड़िता के परिवार को हाथरस डीएम जाकर धमका रहे हैं। न मीडिया जा पाएगा, न हम लोग तो यूपी सरकार पीड़िता के परिवार को खुलकर धमका पाएगी। ये लोग अत्याचारी हैं।’’

PunjabKesari

क्या कहा था डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने?
दरअसल डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार पीड़ित परिवार से मिलने गए थे। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिजनों से कहा, ‘आप अपनी विश्वसनीयता खत्म मत करिए। आपको बता दूं मीडिया वाले आधे चले गए, कल सुबह तक आधे और चले जाएंगे, २-४ बचेंगे कल तक वो भी चले जाएंगे। हम आपके साथ खड़े हैं। एक दो दिन में मीडिया के सभी लोग चले जाएंगे। इसके बाद हम देखते हैं कि तुम क्या करते हो। आपकी इच्छा है कि बयान बदलना है कि नहीं बदलना है। कहीं हम भी न बदल जाएं।’’

बता दें कि पीड़ित परिवार का आरोप है कि पिता पर जबरन दबाव बनाकर उनसे राजी नामा करा लिया गया है। वहीं डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने कहा कि यदि लड़की कोरोना से मौत हो जाती तो क्या इतना रुपया मिलता। अब आप को मुआवजा मिल गया है केस को यहीं पर समाप्त कर दो।

वीडियो वायरल होने पर डीएम ने दी सफाई
वीडियो वायरल होने पर डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि बुधवार को पीड़ित परिवार सहमत था लेकिन कुछ चीजों पर उनकी असहमति थी। उसी को जानने के लिए वीरवार को मैं मिलने गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static