ई-रिक्शा चालक की हत्या का खुलासा: पैसों के लेनदेन और प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर दिया था इस खौफनाक वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 09:33 AM (IST)

Shamli News: (पंकज मलिक) पति-पत्नी का रिश्ता बेहद पवित्र माना जाता है लेकिन, अगर पति-पत्नी के रिश्ते में वो आ जाए तो इस कहानी का अंत किसी संगीन अपराध पर जाकर खत्म होता है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में सामने आया है। जहां पत्नी के प्रेमी को उसका पीछा छोड़ने के लिए कहना पति को उस वक्त भारी पड़ गया जब प्रेमी ने अवैध संबंधों में बाधक बने पति को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी को भी सफलता पूर्वक गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी के पास से आलाकत्ल चाकू और घटना में प्रयुक्त कार बरामद की है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव लांक का है। जहा कुछ दिन पहले गांव में रहने वाले ई रिक्शा चालक बाबूराम का खून से लथपथ शव गांव के जंगलों में पड़ा मिला था। जिसके संबंध में मृतक के परिजनों द्वारा अवैध संबंधों को लेकर हत्या किए जाने की तहरीर पुलिस को दी गई थी। जिस पर पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी। जिसमे बुधवार को पुलिस ने हत्यारोपी अमित निवासी गांव लांक थाना कोतवाली शामली हाल निवासी सोनीपत हरियाणा को सफलता पूर्वक गिरफ्तार कर लिया।

ई-रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या
जब पुलिस ने हत्यारोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि मृतक उसका तहेरा भाई था। जिसने हत्यारोपी युवक से बेटी की शादी के लिए 3 लाख रुपए उधार लिए थे और वह इस रकम को वापस दिए जाने का तकाजा करने के लिए अक्सर मृतक के घर जाने लगा। जहां हत्यारोपी युवक और मृतक की पत्नी के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। लेकिन मृतक बाबूराम को इस प्रेम प्रसंग के बारे में पता चल गया। जिसके बाद मृतक ने हत्यारोपी युवक से उधार ली हुई रकम लौटने से मना कर दिया। आरोपी युवक को पता था कि बाबूराम रोज शाम को शराब पीकर अपनी ई रिक्शा से घर आता है। जिसके चलते वह गांव के रास्ते पर अपनी कार लेकर खड़ा हो गया।

पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
बताया जा रहा है कि जैसे ही मृतक अपनी ई रिक्शा में सवार होकर आया तो आरोपी युवक ने उसे रोक लिया। जहां उसने मृतक से अपनी रकम वापस दिए जाने की मांग की। जिस पर मृतक ने रुपए देने से साफ इंकार कर दिया और अपनी पत्नी का पीछा छोड़ने व ऐसा करने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद हत्यारोपी युवक को गुस्सा आ गया और उसने ई रिक्शा चालक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हत्यारोपी के पास से आलाकत्ल चाकू और घटना में प्रयुक्त कार बरामद करते हुए उसे जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static