राकेश टिकैत को धमकी देना पड़ा महंगा, पुलिस ने आरोपी इंजीनियर को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 29, 2021 - 12:32 PM (IST)

गाजियाबाद: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को धमकी देना इंजीनियर जितेंद्र कुमार को भारी पड़ गया है। मुजफ्फरनगर निवासी भाकियू के एक कार्यकर्ता की तहरीर पर कौशांबी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी इंजीनियर जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोबाइल भी बरामद कर लिया है। बता दें आरोपी किसानों के मुद्दे को लेकर राकेश टिकैत से नाराज चल रहा था जिसकी वजह से उसने जान से मारने की धमकी दी थी।  इससे पहले राकेश टिकैत को 21 मई को भी धमकी मिली थी। उस मामले में भी पुलिस जांच कर रही है।

भाकियू के कार्यकर्ता प्रज्ज्वल त्यागी ने आरोपी के खिलाफ दी थी तहरीर
मुजफ्फरनगर कोतवाली के रहने वाले प्रज्ज्वल त्यागी उर्फ मन्नू त्यागी भाकियू के कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कौशांबी पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया था कि भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के नंबर पर 4 मई से एक नंबर से व्हाट्सएप पर धमकी भरे मेसेज आ रहे थे। साथ ही गाली-गलौज कर अभद्रता की जा रही है। उन्होंने 27 मई की रात को कौशांबी थाने में मोबाइल नंबर के आधार पर तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी को किया गया गिरफ्तार: एसपी
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर एसएचओ कौशांबी महेंद्र सिंह और उनकी टीम ने जांच कर शुक्रवार रात में आरोपी जितेंद्र कुमार निवासी दिल्ली जनकपुरी को गिरफ्तार किया है। वह पेशे से इंजीनियर है। पुलिस ने उसके पास से मोबाइल बरामद किया है। मोबाइल से धमकी वाले मेसेज भी मिले हैं। पूछताछ में आरोपी का कहना था कि वह इनकी मांगों से सहमत नहीं था इसकी वजह से ही उसने ऐसा किया। 

राकेश टिकैत को पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां
बता दें कि दिसंबर, अप्रैल और 21 मई को राकेश टिकैत को मोबाइल पर और व्हाट्सएप पर अलग-अलग कई नंबरों से जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static