Etawah News: मथुरा में दर्शन के बाद अयोध्या के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत व 10 गंभीर घायल

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 11:19 AM (IST)

Etawah News: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के उसराहार क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सोमवार को श्रद्धालुओं से भरी एक बस में बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक श्रद्धालु की मौत हो गई जबकि दस अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

श्रद्धालुओं से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि यह हादसा देर रात माइल स्टोन 131 के पास करीब 2 बजे हुआ जब बस में असमान्य आवाज आने पर ड्राइवर और कंडक्टर बस को हाइवे पर खड़ी कर बस में आ रही आवाज की वजह जानने का प्रयास कर रहे थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी।

हादसे में एक यात्री की मौत और 10 गंभीर रुप से घायल
बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई जबकि 10 गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मंसूर अहमद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल श्रद्धालुओं को एंबुलेंस के माध्यम से सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भिजवाया। बस में 50 यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि राजस्थान से श्रद्धालुओं का एक जत्था मथुरा में दर्शन के बाद राम नगरी अयोध्या के लिए जा रहा था। मृतक की शिनाख्त नवरंग नामक श्रद्धालु के तौर पर की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static