पत‍ि ने पहले गला दबाकर की पत्नी की हत्‍या, फिर कमरे में जाकर खुद भी मौत को लगाया गले....जानिए क्या है पूरा मामला?

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 02:05 PM (IST)

(अरवीन कुमार)Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी फिर बाद में खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में मातम का माहौल छाया हुआ है।

युवक को पत्नी पर था पड़ोसी के साथ अवैध संबंध का शक
हमेशा पति-पत्नी का रिश्ता पवित्र माना जाता है लेकिन जब इसमें खटास पैदा होना शुरू हो जाती है और एक दूसरे पर शक होने लगता है तो यह रिश्ता बस पल दो पल का मेहमान बन जाता है। ऐसा ही कुछ इटावा में देखने को मिला है। जहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी पर पड़ोसी के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाया और उसके बाद रविवार देर रात 12:00 बजे उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद युवक ने फिर घर के अंदर फांसी का फंदा बनाया और गले में डालकर उस पर झूल गया। जब परिवार के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो परिवार के लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की और उसके बाद दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

आत्महत्या करने से पहले युवक ने बनाया वीडियो
आपको बता दें कि युवक का नाम अविनाश है जो की सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला चैनसुख का रहने वाला है। अविनाश एक ट्रक चालक है। अविनाश की 2015 में सोनम नाम की एक लड़की के साथ विवाह हुआ था। अविनाश का 7 साल का एक बेटा भी है। अविनाश के द्वारा आत्महत्या किए जाने से पहले एक वीडियो भी बनाया गया है। जिसमें अविनाश कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि मेरे ऊपर किसी का कर्ज नहीं है। कल को मेरे जाने के बाद लोग कहने लगे कि मेरे ऊपर इतना कर्ज है तुम्हें पहले ही बता देना चाहता हूं कि मेरे ऊपर कोई कर्ज नहीं है। अविनाश ने यह भी कहा है कि मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है मैं खुद इसका जिम्मेदार हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static