सड़क हादसे के बाद हाइवे पर मुर्गे-मुर्गियों की लूट की मची होड़, मुर्गों के चक्कर में इंसानियत भी भूले लोग

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 11:49 AM (IST)

(अरवीन कुमार)Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले में अचानक से नेशनल हाईवे पर लोग मुर्गों को लूटने के लिए कूद पड़े। जिसके हाथ में जितने मुर्गे आए वह दबाकर चुपचाप से निकल गया। जब इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो मौके से मुर्गों को लूटने वाले लोग इधर-उधर भागने लगे।

PunjabKesari

ट्रक में 5 लाख रुपए के लोड थे मुर्गे-मुर्गियां
इटावा जिले में अचानक से मुर्गों को लेकर जा रहा है एक कैंटर पलट गया। इस हादसे में कैंटर चालक बाल-बाल बच गया। आपको बताते चले कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 का है। यहां कानपुर से एक व्यापारी कैंटर में 5 लाख रुपए के मुर्गे लोड करके जा रहा था। जैसे ही कैंटर सराय भूपत के पास में पहुंचा, वैसे ही कैंटर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। इस हादसे में चालक ने जैसे-तैसे कूद कर अपनी जान बचा ली और पूरे घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से हाईवे पर पलटे कैंटर को हटाने का काम किया।

PunjabKesari

मुर्गों को लूटने के लिए लोगों की लगी भीड़
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सराय भूपत के पास में नेशनल हाईवे पर मुर्गों से भरा केंटर पलट जाने की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को लगी वैसे ही भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। यहां जिसके हाथ में जितने मुर्गे आए वह अपने हाथ में लेकर इधर-उधर भागते हुए दिखाई दिया। वहीं हाईवे से गुजरने वाले लोग भी सड़क पर रुक गए और उन्होंने मुफ्त में मुर्गों को लोगों को ले जाते हुए देखा तो वह भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने भी जमकर मुर्गों को लूटने का काम किया। काफी देर तक लोग जिंदा मुर्दा मुर्गों को लूटते रहे। जब इस मामले की ड्राइवर के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई तब पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस को आता देख मुर्गों को लूटने वाले लोग भाग निकले। ड्राइवर ने बताया कि उसका इस हादसे में लगभग 5 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static