Etawah News: चेन स्नैचिंग और लूटपाट की वारदातों को दिया था अंजाम, पुलिस ने 3 बदमाशों को पैर में गोली मारकर किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 12:30 PM (IST)

Etawah News: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के चौबिया इलाके में शनिवार सुबह एक सशस्त्र मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुठभेड़ में घायल होने वाले दो बदमाश मैनपुरी जिले के किशनी इलाके के और एक कन्नौज इलाके के सौरिख का रहने वाला है।

जानिए, क्या कहना है वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार का?
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में घायल होने वाले लुटेरों ने शुक्रवार को बसरेहर और चौबिया क्षेत्र में लूट की कई संगीन वारदातों को अंजाम दिया है, पुलिस इन लुटेरों की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई थी। मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर आज तड़के चौबिया और बसरेहर पुलिस ने घेराबंदी के बाद राहिन नहर पुल के पास इन लुटेरों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जिस पर लुटेरों की ओर से पुलिस दल पर गोलियां चलाई गई।

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से तीन लुटेरे घायल
बताया जा रहा है कि आत्मरक्षा में पुलिस की ओर से चलाई गई गोलियों से तीनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए हैं। घायल बदमाशों की पहचान गुलशन निवासी बिजनौर थाना सौरिख जिला कन्नौज,सुघल बाबू निवासी हरिहरपुर किशनी जिला मैनपुरी और जितेंद्र ऊफर् जीतू निवासी घुमरिया थाना किशनी जिला मैनपुरी के तौर पर की गयी है। उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल,315 बोर के तीन तमंचे,तीन जिंदा कारतूस और तीन खाली खोके के अलावा लूटे गए,तीन मोबाइल, दो सोने की अंगूठी,5000 रुपए बरामद किए गए है।

गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थानों में दर्ज है एक दर्जन से अधिक संगीन मामले
पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए यह लुटेरे शातिर लुटेरे बताए जाते हैं और इन सभी के खिलाफ एक दर्जन से अधिक संगीन मामले इटावा और इटावा के आसपास के विभिन्न थानों में दर्ज है। लुटेरों से हुई पुलिस मुठभेड़ की सूचना मिलने के बाद मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम मुठभेड़ स्थल का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने मुठभेड़ स्थल पर फोटोग्राफी के बाद कई नमूने भी लिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static